हेमंत शर्मा, रायपुर. लॉकडाउन के बीच राजधानी के माना में हत्या की घटना सामने आई है. पेशे से बढई का काम करने वाले एक युवक पर कुदाली से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गयी है.

घटना की सुचना मिलते ही माना थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर विवेचना में जुट गयी है. मूलतः बिहार का रहने वाला मृतक जीतेन्द्र शर्मा माना के एक फर्नीचर दूकान में पिछले आठ महीने से काम कर रहा था. माना के ही एक किराए के मकान में वह अपने दोस्त जिला बस्ती उत्तरप्रदेश निवासी राजन कुमार के साथ रहता था. राजन कुमार भी जीतेन्द्र के साथ ही उस फर्नीचर दूकान में उसके सहयोगी के तौर पर काम करता था. घटना के बाद से ही राजन फरार है इसलिए पुलिस उस पर ही हत्या करने का शक जता रही है.

घटना को लेकर माना थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया कि मृतक जितेंद्र शर्मा बिहार का रहने वाला है. उसका साथी राजन कुमार यूपी का रहने वाला है. दोनों एक फर्नीचर दुकान में पिछले आठ महीने से काम करते थे. यह लोग शाम को करीब पांच बजे अपने मालिक दीपक गुप्ता से राशन के संबंध में बात किये थे. इसके बाद मृतक अपने परिवार के लोगो से फोन पर रात साढ़े आठ बजे बात किया है. सुबह किरायदार ने हत्या की सूचना दी जिसके बाद मामले में जांच की जा रही है. मृतक का साथी फरार है उसका लोकेशन मिला है उसकी गिरफ़्तारी के बाद घटना कि वजह सामने आ सकेगी.