स्पोर्ट्स डेस्क- ‘कोरोना कॉल’ में लॉकडाउन का दौर चल रहा है, एक बार पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया लेकिन जब हालात नहीं सुधरे तो दूसरी बार फिर से 3 मई तक के लिए लॉक डाउन को बढ़ा दिया गया, और क्रिकेटर इन दिनों अपने अपने घरों पर समय व्यतीत कर रहे हैं, और इस खाली समय में सोशल मीडिया में अच्छा खासा एक्टिव हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तो इस लॉक डाउन के दौर में लगातार सोशल मीडिया में एक्टिव हैं, और अपने फनी वीडियोज अपोलड करते रहते हैं जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं, और तरह तरह के कमेंट करते हैं।

अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो फनी अंदाज में विराट से कहती नजर आ रही हैं कि ओए…कोहली.. चौका मार ना चौका। इस पर विराट कोहली ने कमाल का रिएक्शन दिया है। और इस वीडियो को दोनों के फैंस ने ही खूब पसंद किया, और लगातार कमेंट कर रहे थे।

इस बीच टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज युजवेंन्द्र चहल जो अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं, और अक्सर सबसे हंसी मजाक ही करते नजर आते हैं, ऐसे में अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पर युजवेंन्द्र चहल ने फनी कमेंट करते हुए लिखा है कि भाभी(अनुष्का शर्मा) अगली बार बोलना कि चहल को ओपनिंग करा ना। उम्मीद है कि वो आपकी सुन लें। और अब युजवेंन्द्र चहल के इस कमेंट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।