चीन के इस कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपने जद में ले लिया है. भारत देश भी इससे अधूता नहीं है. कोरोना की वजह से पूरा देश 3 मई तक लॉकडाउन है. आम जनता को घर से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है, केवल एमरजेंसी सेवा और जरूरी वस्तुओं की खरीदी के लिए ही छूट है. घर से बाहर निकलकर अस्पताल जा रहे एक शख्स की तस्वीर देखकर आप चौक जाएंगे. सोचने को मजबूर हो जाएंगे, कि इतने बच्चे कौन पैदा करता है भाई ? आज हम एक बाइक में सवार 6 बच्चे, प्रेग्नेंट बेगम और शौहर की दर्द भरी कहानी उसी की जुबानी सुनाएंगे.

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मथुरा के कोसीकला में तैनात पुलिसकर्मी उस वक्त भौचक्के रह गए, जब एक बाइक में 8 लोग सवार सड़कों पर दौड़ रहे थे. पुलिस ने जब उन्हें रोका और घर से बाहर निकलकर इतने लोग बाइक सवार होने की वजह पूछा तो शख्स का जवाब सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए.

बेहद मार्मिक कहानी: बेटी मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, तुम्हें दूध नहीं पिला सकती! तब नर्सों ने संभाला मोर्चा 

दरअसल दिल्ली गेट का रहने वाला शौहर अरशद अपनी बाइक सवार पर 6 छोटे बच्चों और बेगम मुवीना को लेकर हाईवे के रास्ते जा रहा था. पुलिस के रोकने पर अरशद ने बताया कि उसकी पत्नी यानी बेगम गर्भवती है. उसके पेट में जोर से दर्द हो रहा है. डिलीवरी हो सकती है. उसी को दिखाने अस्पताल लेकर जा रहा था.

राजधानी में भगवान की मूर्तियों में तोड़फोड़, राम, शिव और हनुमान समेत कई मूर्तियां मिली टूटी

अरशद ने आगे बताया कि उसके घर में उसके और बेगम के अलावा कोई और बड़ा व्यक्ति नहीं है. बच्चे छोटे हैं, इसलिए वह सभी को साथ लेकर अस्पताल जा रहा है. यह सुनते ही पुलिस कर्मी दंग रह गये. पुलिस कर्मियों ने बेगम की पीड़ा को देखते हुए मानवता के आधार पर तत्काल उन्हें जाने की इजाजत दे दी.