दिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को परेशान करने के साथ अमेरिका में कोहराम मचाया है। अब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चीन को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठे हैं। उन्होंने चीन को कड़ा सबक सिखाने की चेतावनी दी है।

दरअसल, अमेरिकी न्यूज़ चैनल फॉक्स न्यूज ने सनसनीखेज दावा किया है कि चीन के वुहान इंस्टीट्यूट आफ वायरोलॉजी में काम करने वाली एक इंटर्न की गलती से कोरोना वायरस लीक हुआ था। चैनल के इस दावे से पूरी दुनिया के राजनीतिक गलियारों में सनसनी फैल गई है। अब इसको संज्ञान में लेते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस पूरे मामले में जांच कराने की बात कही है। ट्रंप ने चेतावनी दी कि अगर चीन कोरोना वायरस के लिए जिम्मेदार निकला तो उसको गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंंगे।

फॉक्स न्यूज ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि कोरोना वायरस चीन के वुहान शहर की एक लैब से निकला है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि वुहान की लैब की एक इंटर्न सुरक्षा नियमों का पालन न करने की वजह से संक्रमित हो गई थी। इस इंटर्न के संपर्क में आने पर उसका बॉयफ्रेंड भी संक्रमित हुआ और बाद में यह खतरनाक वायरस जानवरों की मार्केट तक पहुंच गया। जिसके बाद ये पूरी दुनिया में फैल गया। अब इस रिपोर्ट के बाद ट्रंप ने चीन को गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी है।