दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर हर तरफ जारी है। इससे कोई भी बचा नहीं है। अब देश के सबसे सुरक्षित स्थान राष्ट्रपति भवन में भी इस खतरनाक वायरस ने ऐंट्री ले ली है। इस खुलासे के बाद कोरोना से लड़ाई में जुटी एजेंसियों के होश उड़े हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक राष्ट्रपति भवन में भी कोरोना ने दस्तक दे दिया है। राष्ट्रपति भवन में काम करने वाले एक सफाईकर्मी की बहू कोरोना पॉजिटिव मिली है। वह अपने परिवार के साथ राष्ट्रपति भवन के परिसर में ही रहती है। इस खुलासे के बाद परिसर में रहने वाले 125 परिवारों को होम क्वारंटीन किया गया है। एजेंसियों ने इनको अपने अपने घरों में रहने को कहा है। अब स्वास्थ्य विभाग की टीम राष्ट्रपति भवन में काम करने वाले एक एक सदस्य की जांच में जुटी है।

राष्ट्रपति भवन परिसर जैसे वीवीआईपी इलाके में क़ोरोना की दस्तक से सरकारी एजेंसियों के होश उड़ गए हैं। इस महिला को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पूरे राष्ट्रपति भवन परिसर में हड़कंप मच गया है। सबसे बड़ी चिंता की बात यह है कि महिला का पति राष्ट्रपति भवन में ही काम करने वाले अंडर सेक्रेट्री लेवल के एक आईएएस अधिकारी के दफ्तर में काम करता था। इसे देखते हुए अधिकारी ने एहतियातन खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। एजेंसियां ये पता लगाने में लगी हैं कि कहीं इनमें से कोई भी राष्ट्रपति से तो नहीं मिला है। फिलहाल कई टीमें राष्ट्रपति भवन में डेरा डाले हैं।