सुप्रिया पांडे,रायपुर। कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन किया है, लेकिन कुछ दुकानदार अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे है. बिना किसी इजाजत के दुकान खोलते हुए नजर आते है और जब पुलिस द्वारा उन्हें समझाइस देती है, तो पुलिस को ही कैद करके भाग जाते है.

दरअसल ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के सोनभद्र का है, जहां सोमवार को एक दुकानदार ने 4 पुलिसकर्मियों को दुकान के अंदर कैद कर लिया. सूचना मिलते ही क्षेत्र के अधिकारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और पुलिसकर्मियों को वहां से छुड़ाया.

जानकारी के मुताबिक रामगढ़ कस्बे में किराने दुकान का व्यवसायी बिना किसी इजाजत के दुकान खोलकर बैठा था. जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने दुकानदार तो आदेश की कॉपी दिखाने की बात कही और वीडियो बनाने लगे. इतने में ही दुकानदार ने तीन लोगों के साथ मिलकर अचानक से दुकान का शटर गिरा दिया और शटर में ताला लगाकर फरार हो गए.

सूचना मिलते ही पुलिसवालों ने कैद हुए पुलिसकर्मियों को छुड़ा लिया. जिसके बाद कई थानों की पुलिस भी दुकान के बाहर जमा हो गई. दुकानदार और उसके तीन साथी पुलिस की पकड़ से बाहर है. इस मामले में पुलिस ने दुकानदार और उसके परिजनों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने के संबंध में साथ ही अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.