स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस के चलते क्रिकेटर्स इन दिनों अपने-अपने घरों पर हैं, और अपने परिवार वालों के साथ अपना समय व्यतीत कर रहे हैं, साथ ही सोशल मीडिया में भी खूब एक्टिव हैं, कुछ खिलाड़ी तो बहुत ज्यादा ही सोशल मीडिया में एक्टिव हैं जिसमें हार्दिक पंड्या का नाम सबसे पहले आता है, हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के ऑलराउंडर हैं जो सोशल मीडिया में कभी वीडियो तो कभी फोटो डालकर सुर्खियों में रहते हैं।

अभी हाल ही में हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया में एक ऐसी पुरानी तस्वीर पोट्स कर दी है, जिसके बाद तो वो सुर्खियों में आ गए हैं, उनके साथी क्रिकेटर्स के अलावा उनके फैंस भी अलग अलग कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में एक तस्वीर शेयर की है जो करीब 9 साल पुरानी है, इस तस्वीर में वो अपने भाई क्रृणाल पंड्या के साथ हैं। इस तस्वीर को हार्दिक पंड्या ने अपने भाई क्रुणाल पंड्या के साथ टैग करते हुए लिखा है कि स्वैग मेरा देसी है। हार्दिक पंड्या के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और अलग अलग लोग अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाड़ी जोश बटलर ने हार्दिक पंड्या के इस पोस्ट पर हंसते हुए इमोजी पोस्ट किया है, तो वहीं उनके साथी खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने करण-अर्जुन लिखा है. इस तस्वीर पर तो शिखर धवन ने भी जबरदस्त लिखा है। कहा जा रहा है कि हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या की ये तस्वीर साल 2011 की है, जिस साल भारत ने वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था।

गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या दोनों ही भाई आईपीएल से चमके और फिर अपने शानदार खेल की बदौलत दोनों ही भाई इन दिनों टीम इंडिया से भी खेलते हैं।