स्पोर्ट्स डेस्क– क्रिकेट के मैदान में अक्सर ही छोटी छोटी कुछ ऐसी घटनाएं होती रहती हैं जो काफी रोचक भी होती हैं और लोगों के लिए यादगार भी होती हैं. आईपीएल जब से शुरू हुआ तो कई ऐसी घटनाएं देखने सुनने को मिलती रही हैं. इन दिनों लॉक डाउन का दौर चल रहा है और कोरोना काल के इस दौर में सब कुछ रुका हुआ है, ऐसे में दुनिया के दिग्गज स्पोर्ट्स स्टार भी अपने अपने घरों पर इन दिनों आराम कर रहे हैं. ऐसे में सभी सोशल मीडिया में अच्छा खासा एक्टिव हैं और नए नए खुलासे भी कर रहे हैं. अपने पुराने वाकयों को याद कर रहे हैं, जो सुर्खियां बन जा रही हैं.

ईशांत शर्मा ने भी अभी हाल ही में एक खुलासा किया है, एक लाइव वीडियो चैट के दौरान ईशांत शर्मा ने एम एस धोनी, रविंन्द्र जडेजा और खुद की बल्लेबाजी को लेकर एक वाकया बताया, जब वो दिल्ली डेयरवेडिल्स की टीम से खेल रहे थे और बल्लेबाजी करने उतरे थे, आईपीएल का दूसरा क्वालीफायर मैच था उस मैच में एम एस धोनी पीछे से स्लेजिंग भी कर रहे थे कि मैं कभी सिक्सर नहीं लगा सकता हूं, इसके बाद ही उन्होंने रविंन्द्र जडेजा की गेंद पर एक सिक्सर और एक चौका लगा दिया और फिर एम एस धोनी की ओर देखे, तो एम एस धोनी रविंन्द्र जडेजा पर गुस्सा हो रहे थे.

गौरतलब है कि एम एस धोनी को काफी कूल कप्तान माना जाता है, जिसे लेकर वो दुनियभार में फेमस है, लेकिन जब एम एस धोनी किसी भी वाकये को लेकर गुस्सा होते हैं तो हर कोई उस सिचुएशन को गौर से सुनने या देखने लग जाता है कि आखिर एम एस धोनी भी गुस्सा होते हैं और ऐसा क्या हो गया कि हमेशा कूल रहने वाला खिलाड़ी गुस्सा हो गया.