शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी के तेलीबांधा हीरानगर बस्ती में मंगलवार को एक सिरफिरे प्रेमी ने अपने प्रेमिका की मां की हत्या कर दी. महिला आरोपी को अपनी लड़की से दूर रहने की समझाइश दी थी. वे लगातार युवक को अपनी नाबालिग लड़की से दूर रहने के लिए कहती थी. इतने बातों में युवक आवेश में आ गया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी प्रकाश उर्फ छोटू को गिरप्तार कर लिया है. मामला तेलीबांधा थाना इलाके का है.

तेलीबांधा थाना पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक प्रकाश चौहान उर्फ छोटू पिता भरत चौहान और अपने एक भाई के साथ पिछले 2 साल से महिला के घर और किराए से रहता था, आरोपी प्रकाश नशे का आदि था. और इसके कारण महिला इनको मकान खाली करवाने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इनको नहीं निकाला गया था.

आरोपी प्रकाश चौहान मृतका महिला की लड़की से प्रेम संबंध था, जिसके लिए महिला लगातार आरोपी को दूर रहने की समझाइश देती थी. इस बात को लेकर आज आरोपी ने मौका देख महिला सविता यादव (45 वर्ष) से विवाद करते हुए रस्सी से उसके गले को दबा दिया, उसके बाद सिर में लोढ़ा से वार कर दिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की जानकारी के बाद तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया.