रायपुर। लॉकडाउन के दौरान वाहन चालकों से पुलिस वसूली से नाराज वार्ड पार्षद थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए. पुलिस कर्मी को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े पार्षद को मनाने के लिए महापौर और अन्य वार्डों के पार्षद भी पहुंचे, लेकिन थाना प्रभारी के कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही पार्षद ने धरना समाप्त किया.


दरअसल, वाहन चालकों का पुलिस कर्मियों द्वारा जबरदस्ती चालान काटे जाने की शिकायत पर देवेंद्र नगर पार्षद बंटी होरा बात करने पहुंचे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उनकी बात नहीं सुनी. इस पर पार्षद देवेंद्र नगर थाने के बाहर धरने पर बैठ गए.

पार्षद होरा ने आरोप लगाया कि हॉस्पिटल जाने वाले, राशन लेने जा रहे गरीबों पर पुलिस जबरदस्ती चलानी कार्रवाई कर रही है. पार्षद के धरने पर बैठने की बात सुनकर महापौर एजाज ढेबर और कुछ पार्षद उन्हें मनाने पहुंचे. लेकिन पार्षद पुलिसकर्मी को सस्पेंड नहीं किए जाने तक धरने पर बैठे रहने की जिद पर अड गए.

महापौर एजाज ढेबर और पार्षद बंटी होरा ने एसएसपी आफिस पहुँचकर पुलिस कर्मी की शिकायत भी की है. एसएसपी आरिफ शेख  ने पुलिस कर्मी पर जाँच के बाद उचित कार्रवाई करने का दिया आश्वाशन दिया है.


आखिरकार देवेंद्रनगर थाना प्रभारी एनके बंछोर ने पार्षद को धरने से उठने के लिए निवेदन करते हुए पुलिस कर्मी को आज ही सस्पेंड कराने का आश्वाशन दिया.