रायपुर। भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कोरोना योद्धाओं का अभिनंदन करते हुए उन्हें सम्मान पत्र प्रदान किया. इस अवसर पर जिला अस्पताल के डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ, पुलिस के जवान और अधिकारियों के साथ सफाई कर्मियों आत्मबल बढ़ाने के लिए उनका अभिनंदन कर सम्मान पत्र प्रदान किया गया.

इस दौरान सिटी कोतवाली में सिपाहियों, जिला अस्पताल के स्टॉफ और उपस्थितजनों को मास्क भी प्रदान किया गया साथ ही सफाई कार्य में कार्यरत सफाईकर्मियों को मास्क के अतिरिक्त अनाज के पैकेट, अन्य सामाग्री इत्यादि का भी वितरण किया गया.

सोनी ने कहा कि प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता और दृढ संकल्प से लाकडाउन में जहाँ हमने कोरोना की श्रृंखला को तोड़ने में सफलता हासिल की है वहीं राष्ट्रीय एकता और अखंडता का नया अध्याय भी लिखा. उन्होंने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि विगत एक माह से भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लॉकडाउन के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रतिदिन निर्धन परिवारों को “भाजपा हेल्प डेस्क” के माध्यम से घर-घर भोजन पहुंचाया जा रहा है और उनका ध्यान रखा जा रहा है, वहीं दूसरी ओर प्रतिदिन समाज प्रमुखों द्वारा माननीय प्रधानमंत्री सहायता कोष में अपना अमूल्य योगदान दिया जा रहा है।