सुप्रिया पांडे,रायपुर। आज के दौर में सोशल मीडिया लोगों के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है. जहां हर कोई अपनी प्रतिभा के दम पर आगे बढ़ जाता है. कुछ ऐसा ही वीडियो एक भिखारी का वायरल हो रहा है जो अंग्रेजी में बोलने के साथ ही इंग्लिश गाना गाकर भी सुना रहा है. आज जहां कई लोगों के अंग्रेजी बोलने में पसीने छूट जाते है, तो वहीं एक भिखारी फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रहा है.

भिखारी का नाम सनी बाबा है. वीडियो में एक व्यक्ति भिखारी को पूछता है कि आपको क्या क्या आता है. इसमें भिखारी कहता है कि मुझसे आप लोग इग्लिश में प्रश्न करो और मैं उत्तर दूंगा फिर प्रश्नों का उत्तर देने के बाद भिखारी से पूछा गया कि क्या आपको अंग्रेजी का कोई गाना आता है. ये सुनते ही भिखारी गाना गाने लगता है. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स भिखारी की आवाज को काफी पसंद भी कर रहे है. साथ ही अंग्रेजी बोलने के तरीके की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

बता दें कि भिखारी के इस वीडियो को वंदना नाम के अकाउंट से साझा किया गया है और वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि ये भिखारी है जो पटना में रहता है ये बेहतरिन गायक और डांसर भी है. कुछ दिनों पहले ही कोलकाता की रहने वाली रानू मंडल ने सोशल मीडिया पर खुब सुर्खिया बटोरी थी और वीडियो वायरल होते ही रातों रात स्टार भी बन गई थी. अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जो एक भिखारी का है वो अंग्रेजी में न केवल बातचीत कर रहा है बल्कि गाना भी गा रहा है.

‘Four More Shots Please’: एडल्ट वेब सीरीज में मिलिंद और सयानी की ‘Bold Scenes’, देखिए Photos