हेमंत शर्मा,रायपुर। राजधानी रायपुर में लॉकडाउन के दौरान भी नशे का कारोबार कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आरोपी जैसे तैसे पुलिस से बचते हुए शराब, गांजा और गुटखे की ब्रिकी करने में मशगूल है. इतना ही नहीं कोरोना ने जिस आरोपी को जेल से बेल दिलाई, वह जेल से बाहर निकलते ही फिर तस्करी के धंधे पर उतर गया. आरोपी ने सुकून से कुछ दिन घर में रहना भी मुनासिब नहीं समझा. यही वजह है कि उसे फिर से जेल की हवा खानी पड़ गई.

राजेंद्र नगर थाना इलाके के दुर्गा नगर इलाके में पुलिस ने दो बदमाश संजू निहाल और टीकम ध्रुव को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 2 किलो गांजा, 16 हजार नकदी और एक चाकू बरामद किया गया है. राजेंद्र नगर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी संजू निहाल आर्म्स एक्ट सहित कुछ और मामलों के तहत जेल में बंद था. कोरोना के चलते दिए गए पैरोल में छूटकर बाहर आया था. इसके बाद से दुर्गा नगर इलाके में कही से लाकर गांजा बेच रहा था. मुखबिर से इसकी सूचना पुलिस को मिली थी. जिसके बाद कल रात छापामार कार्रवाई कर 2 किलो गांजे के साथ आरोपी संजू निहाल और उसके एक साथी टीकम ध्रुव को गिरफ्तार किया गया है.