दिल्ली। कोरोना के कहर को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान सरकार ने किया है लेकिन इस लॉकडाउन की वजह से कई घरों में घमासान हो रहा है।

दरअसल, देश में लॉकडाउन लागू होने के कारण घरों में कैद लोगों ने कई तरह के समय काटने का जुगाड़ ढूंढा है। इस समय लोगों का सबसे फेवरेट गेम लूडो हो गया है।लूडो वैसे तो काफी पुराना गेम है लेकिन लॉकडाउन में इसकी डिमांड फिर से बढ़ गई है। अब डिजिटल जमाने में इस गेम को लोग आनलाइन खेल रहे हैंं। लूडो कई बार फसाद की जड़ भी बन जाता है। गुजरात में लूडो में लगातार अपनी पत्नी से हारने पर पति ने उसकी इतनी बुरी तरह पिटाई कर दी कि उसके शरीर की हड्डियां तक टूट गई।

गुजरात के वडोदरा में पति की पिटाई से महिला को रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई हैंं। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने पति को सोसायटी के अन्य लोगों के साथ समय बिताने के बजाए उसके साथ मोबाइल पर लूडो खेलने के लिए कहा। वह चाहती थी कि लॉकडाउन के दौरान उसका पति घर पर रहें और परिवार के साथ वक्त बिताए। इस दौरान उसने लूडो में पति को कई बार हरा दिया। जिससे गुस्साए पति ने बीवी को इतना पीटा कि वो अस्पताल पहुंच गई। आप भी अगर कुछ ऐसा ही करती हैं तो जरा होशियार हो जाएं। ऐसा ना हो आपकी प्रतिभा आप पर भारी पड़ जाय।