रवि गोयल, जांजगीर-चांपा. अकलतरा क्षेत्र के ग्राम फरहदा में घरेलू विवाद के कारण एक ही परिवार के 5 लोगों ने फिनाइल पी लिया. घर के बड़े बेटे को इसकी जानकारी होने पर तत्काल सभी को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक इलाज किया गया. घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, ग्राम फरहदा मैं खांडे परिवार रहता है. परिवार के बड़े लड़के के साथ उसके 2 भाई, 2 बहन और उसकी मां रहती है. सुबह बड़े लड़के के साथ कुछ विवाद हो गया. इसके बाद सभी ने तैश में आकर फिनाइल पी लिया. घटना की जानकारी जैसे ही परिवार के मुखिया कौशल प्रसाद खांडे को लगी. उसने तत्काल 108 संजीवनी को फोन किया और अपने परिजनों को अकलतरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. समय रहते इलाज हो जाने के कारण फिलहाल परिवार के सभी लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

डॉक्टर जीआर आरमोर ने बताया कि सभी की स्थिति की सामान्य है. बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है.

परिजन कौशल प्रसाद खांडे ने बताया कि लॉकडाउन के कारण कुछ आर्थिक परेशानी से जूझ रहे हैं. इसी को लेकर सुबह परिवार वालों से विवाद हो गया और मै वहां से चला गया था. कुछ देर बाद आया तो देखा कि सभी ने फिनाइल पी लिया है. जिसके बाद तुरंत 108 एम्बुलेंस को फोन किया हूं.