सूरजपुर. प्रदेश में अचानक से बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है. सूरजपुर के जजावल कैम्प में ठहरे झारखंड के मजदूर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आये सभी अधिकारी कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया था. जिसमें बुधवार को 3 कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे. वहीं आज टेस्ट के बाद 3 मरीजों को संक्रमित पाया गया है. इनमें पंचायत सचिव, पुलिसकर्मी  और एक रसोइया शामिल हैं. जजावल कैम्प में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या से स्थानीय ग्रामीणों में अब रोष दिखाने लगा है. उनका कहना है कि प्रशासन सही तरीके से मुस्तैद नहीं है. इस वजह से मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

ग्रामीणों का आरोप है कि शिविर में ठहरे मजदूरों को फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन किये बिना ही सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है, जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. ग्रामीणों की मांग है कि तत्काल इस पर रोक लगाई जाए और सभी की जांच की जाए.

ग्रामीणों का कहना है कि संक्रमित इलाके में सही तरीके से चेक पोस्ट भी नहीं लगाई गई है. जिसकी वजह से आसपास के गांव के लोग और व्यापारी भी यहां बिना रोक टोक के पहुंच रहे हैं. इस पर ग्रामीणों ने रोक लगाने की मांग की है. ग्रामीण ने प्रशासन को खुलेआम चेतावनी भरे लफ़्ज़ों में जो कहा, उसे आप भी सुनिए…

देखिए वीडियो …