रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने रविवार को परोपकार फॉउंडेशन के रसोई सीजी 04 का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने रसोई में तैयार किये भोजन का स्वाद चखा. इसके बाद रमन सिंह प्रशंसा करते हुए कहा कि रसोई की स्वच्छता तथा खाने की गुणवत्ता अच्छी है, खाना स्वादिष्ट बना है.

इस अवसर पर डॉ. रमन सिंह ने परोपकार फाउंडेशन द्वारा किये जा रहे जनसेवा के कार्य की सराहना करते हुए शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में परोपकार फाउंडेशन अपने नाम के अनुरूप सराहनीय कार्य कर रही है. मानवता की सेवा के लिए उनका समर्पण और लगन बेहद ही प्रशंसनीय है.

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि रोजाना हजारों लोगों को भोजन व राशन वितरित करने का कार्य जो परोपकार फाउंडेशन द्वारा किया जा रहा है उसके लिए सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं. इस वैश्विक महामारी के समय बिना रुके और थके जरूरतमंद लोगों तक पहुंचकर उन्हें राशन व भोजन देने के साथ-साथ सेफ्टी किट, सेनिटाइजर व मवेशियों के लिए भी भोजन की व्यवस्था करने का कार्य एक प्रेरणा है. कोरोना महामारी के संकट के समय प्रदेश में कोई भूखा न रहे उसके लिए परोपकार फाउंडेशन ने योजनाबद्ध तरीके से जो पहल की है वह तारीफ के काबिल है.

बता दें कि कोरोना महामारी के संकट में जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए परोपकार फाउंडेशन द्वारा 26 मार्च से निरंतर भोजन व राशन का वितरण किया जा रहा है. परोपकार फॉउंडेशन द्वारा प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस व प्रशासन की सहायता से गरीबों व जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही है.