प्रदीप गुप्ता, कवर्धा। जिले के पांडातराई में किसी कार चालक ने सड़कों पर नोटों को फेंक दिया. सड़क पर नोट देखकर लोग दहशत में आ गए. शहर में अफवाह फैल गई. जब इसकी जानकारी पुलित तक पहुंची तो वे मौके पर पहुंचे. उन्होंने नोट को अपने कब्जे पर ले लिया है.

दरअसल मंगलवार को अज्ञात कार चालक ने सड़क पर 10-10 रुपए के 11 नोट, 20 के 2 और 100 व 200 रुपए के एक एक नोट सड़क पर फेंक कर फरार हो गया. जिसे ग्रामीणों ने देखा लिया. नोट को कोरोना संक्रमित व्यक्ति द्वारा फेंके जाने की अफवाह उड़ गई. इस बारे में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि कोई सफेद रंग का कार सवार नोट फेंक कर भाग गया है. पुलिस ने नोट जब्त कर जांच में जुट गई है.

इस मामले में एडिशनल एसपी अनिल सोनी ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि कार सवार कुछ युवकों के द्वारा सड़क पर पैसा फेंका गया है. मौके पर पहुंच कर इसकी जांच की गई, जहां 10, 20, 100  और 200 के नोट भी बरामद किया गया है. ग्रामीणों के निशानदेही पर कार के संबंध में थाना और चौकी में पॉइंट चलाया गया है. प्रथम दृष्टया ये शरारती तत्व का काम प्रतीत हो रहा है, फिलहाल पुलिस की जांच जा रही है.