हेमंत शर्मा/ शिवम् मिश्रा  रायपुर। लॉकडाउन के बीच राजधानी में अपराध पर लगाम कसती नजर नहीं आ रही है. एक ओर जहां दुकान का ताला टूटा है, वहीं दूसरी ओर मामूली विवाद में बदमाश ने व्यापारी को चाकू मार दिया. दोनों की मामलों में पुलिस जांच में जुटी हुई है. दुकान की ताला टूटने की घटना स्टेशन रोड का है, जहां स्थित सेनेटरी दुकान से चोर दो लाख का माल ले उड़े. दुकान से कंप्यूटर कुर्सियां और सेनेटरी के सामान हुई चोरी. दुकान से चंद कदम की दूरी पर गंज थाना स्थित है. मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दर्ज मामला दर्ज कर लिया है.

गंज थाना टीआई आशीष शुक्ला के मुताबिक, स्टेशन रोड स्थित एक्सिस बैंक के पास सेनेटरी दुकान में चोरी की घटना हुई है. अज्ञात चोर दुकान में लगे कांच का दरवाजा तोड़कर समान लेकर फरार हुआ है. इसके अलावा वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ा गया है. अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

 

वहीं दूसरी ओर कुशालपुर चौक में मामूली विवाद पर बदमाश ने व्यवसायी को चाकू मार दिया. किराना व्यवसायी अमर लाल सोनकर के पेट में चाकू मारकर आरोपी मयंक उपाध्याय मौके से फरार हो गया. व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है.

 

पुरानी बस्ती सीएसपी मनोज ध्रुव के मुताबिक बुधवार शाम अमर लाल सोनकर और मयंक उपाध्याय के बीच मामूली विवाद हुआ था. फिर आज दोपहर लगभग 1 बजे के आस पास मयंक कुशालपुर चौक के पास अमर सोनकर की दुकान में जाकर उस पर चाकू से हमला कर दिया, अमर लाल सोनकर का उपचार चल रहा है, आरोपी की तलाश जारी है, जल्द ही गिरफ्त में कर लिया जाएगा.