रायपुर. श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया के राजधानी के शंकर नगर स्थित सरकारी बंगले में आज आकाशीय बिजली गिरी. राहत की बात है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है. लेकिन आकाशीय बिजली से शार्ट सर्किट हो गया. इससे कई इलेक्ट्रानिक उपकरण में खराबी आई है. घटना के वक्त आवास में मंत्री डहरिया थे. बिजली गिरने से शार्ट सर्किट हुई थी, इस वजह से बत्ती गुल हो गई थी, हालांकि अभी बिजली आ गई है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के श्रम मंत्री डाॅ. शिव कुमार डहरिया से दूरभाष पर चर्चा कर उनके कुशलक्षेेम की जानकारी ली. डाॅ. डहरिया ने मुख्यमंत्री बघेल को बताया कि राजधानी रायपुर में शाम को अचानक मौसम बदलने और तेज अंधड़ के साथ बारिश के दौरान उनके शंकरनगर स्थित निवास परिसर में आकाशीय बिजली गिरी. ईश्वर की कृपा रहीं कि इससे कोई अनहोनी नहीं हुई. बिजली गिरने से साॅट सर्किट के कारण परिसर की बिजली सप्लाई बंद हो गई.

गौरतलब है कि जिस समय आकाशीय बिजली गिरी उस वक्त डाॅ. डहरिया अपने निवास कार्यालय में शासकीय काम काज निपटा रहे थे. आकाशीय बिजली से किसी प्रकार की जानमाल की हानि नहीं हुई है.

बता दें कि आज रायपुर में तेज आंधी के साथ जमकर बारिश हुई. बारिश के साथ ही बिजली की कड़क भी सुनाई दी. इसी दौरान मंत्री डहरिया के आवास पर आकाशीय बिजली गिर गई. इससे अचानक हड़कंप मच गया.