सत्यपाल सिंह,रायपुर। देश भर में जब कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे है. ऐसे समय में छत्तीसगढ़ में कोरोना के केस कम हो रहे हैं. कोरोना संकट के बीच एम्स रायपुर से आज एक और मरीज को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. स्वास्थ्य होने वाला युवक रायपुर के कुकुरबेड़ा का रहने वाला है. उसे अगले 14 दिनों तक होम आइसोलेशन पर रहना होगा. प्रदेश में अभी एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 5 हो गई है. सभी मरीजों की हालत स्थिर हैं.

Make In India : ये है छत्तीसगढ़ी टैलेंट, रायपुर के इस प्रोफेसर ने किया कमाल, बनाया ‘देसी वैंटीलेटर’

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा कि खुशखबरी! रायपुर के कुकुरबेड़ा से एक और कोरोना मरीज पूरी तरह ठीक हो गया है. उसे छुट्टी दे दी गई है. छत्तीसगढ़ में अब तक 59 कोरोना मरीज मिले है, जिनमें से 54 की रिकवरी हुई है. उन्होंने कहा कि इस समय हमारे पास 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं. जिनकी चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा देखभाल की जा रही है.

बता दें कि रायपुर के कुकुरबेड़ा निवासी कोरोना मरीज के ठीक होने के बाद रायपुर कोरोना मुक्त हो गया है. अभी की स्थिति में यहां एक भी कोरोना का मरीज नहीं है.

पूर्व सीएम अजीत जोगी को हेडफोन से सुनाया जा रहा पसंदीदा गाना, ऑडियो थेरेपी से ब्रेन एक्टिव करने की कोशिश में लगे हैं डॉक्टर