दिल्ली। शराब और शराबी अपने कारनामों के चलते चर्चा में रहती है। शराब के चक्कर में लोगों की जान तक चली जाती है। इस बार एक शख्स की जान चली गई लेकिन चखना के चक्कर में।

एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है तमिलनाडु से। जहां एक शख्स ने अपने दोस्त की हत्या केवल इसलिए कर दी क्योंकि वह शराब के साथ चखने का इंतजाम नहीं कर पाया। इस घटना के बारे में सुनने वाला हर शख्स हैरान और भौचक्का है। पूरे तमिलनाडु में हर जगह इस घटना की चर्चा हो रही है।

घटना तमिलनाडु के चेंगलपुरा जिले के गुडुवनचेरी शहर की है। जहां एक शख्स ने अपने दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह सिर्फ इतनी थी कि वो शराब के साथ खाने की व्यवस्था नहीं कर पाया। पुलिस फिलहाल हत्यारे वासु को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

जानकारी के मुताबिक दोनों दोस्त रियल एस्टेट बिजनेस करते थे। लॉकडाउन में शराब बिक्री की इजाजत मिलने के बाद दोनों ने शराब पीने की योजना बनाई।

दोनों दोस्तों वासु और विनायगम की योजना थी कि विनायगम शराब खरीदकर लाएगा और वासु को चखने के लिए बतख का मांस बनाना था। वासु ने अपने दोस्त विनायगम को शराब पीने के लिए एक खेत में बुलाया। जब दोनों शराब पीने बैठे तो वासु ने विनायगम को बताया कि वह बतख का मांस नहीं लाया है। इस पर विनयगम गुस्सा हो गया और बतख का मांस ना लाने पर दोनों के बीच भयंकर झगड़ा शुरू हो गया। जिसमें वासु ने विनयगम को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया।बाद में एक गांववाले ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।