दिल्ली। वैसे शादी शुदा जिंदगी में पति और पत्नी के बीच नोकझोंक होना आम बात है लेकिन अगर कोई अपनी जान दे दे तो मामला गंभीर हो जाता है। दिल्ली में ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आई है।

जिंदगी में शादी का दिन बेहद ख़ास होता है। शादी की सालगिरह पर घर के लोग पति पत्नी को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद देते हैं। पति पत्नी भी एक दूसरे को आपस में मुबारकबाद देते हैं लेकिन मुबारकबाद न मिलने पर कोई अपनी जान दे सकता है। ऐसा आपने सोचा भी नहीं होगा। दिल्ली के शाहदरा में शादी की सालगिरह पर पति ने अपनी पत्नी को मुबारकबाद नहीं दी। जिससे नाराज होकर पत्नी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में दहशत है।

शाहदरा इलाके के मानसरोवर पार्क क्षेत्र में आकांक्षा नाम की महिला ने शादी की सालगिरह पर पति के मुबारकबाद नहीं देने पर फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो भौचक्का रह गया। आकांक्षा एक सरकारी स्कूल में टीचर थी जबकि उनका पति अंकित एक निजी कंपनी में काम करता था। दोनों की शादी दो साल पहले 11 मई को हुई थी। तो, अगर आपको भी भूलने की बीमारी है तो संभल जाइए।