कोरोना महामारी से निपटने के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में कोरेन्टीन परिजनों को कुछ युवकों ने शराब उपलब्ध कराई है. ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज किया है.

रवि गोयल,जाँजगीर चाँपा। जिले के सारागांव थाना क्षेत्र के ग्राम परसापाली में बनाये गए कोरेन्टीन सेंटर में अपने परिजनों को शराब उपलब्ध कराना कुछ युवको को महंगा पड़ गया. ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने कोटवार सहित पांच लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल परसापाली के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बाहर से श्रमिकों को कोरेन्टीन किया गया है, जहाँ किसी को भी कोरेन्टीन सेंटर में जाने की अनुमति नहीं है. ऐसे में ग्राम चोरिया के चार युवक ड्यूटी में लगे कोटवार की मदद से अपने परिजनों को कोरेन्टीन सेंटर में शराब उपलब्ध कराई. जिसकी सूचना ग्रामीणों को लग गई. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कोटवार सहित पांच लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने कोटवार नरोत्तम दास, ओमप्रकाश साहू, हीरालाल साहू, श्रीकांत साहू और रमेश कुमार देवांगन के खिलाफ धारा 188, 269, 270, 34 महामारी अधनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.