दिल्ली। कोरोना वायरस के कहर को रोकने के लिए देशभर में लागू लॉकडॉउन के चलते अनोखी गतिविधियों से लोग दो चार ह़ो रहे हैं। हाल ये है कि इंसानों से गुलजार रहने वाली सड़क पर अब जंगली जानवरों का राज चलता है।

दरअसल, लॉकडाउन के चलते देश के बड़े शहरों से लेकर गली मोहल्ले तक वीरान पड़े हुए हैं। हाल ये है कि इस लॉकडॉउन के दौरान कई शहरों की सड़कों पर जंगली जानवर आराम से घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों के लिए हालांकि ये काफी अचरज भरा है। कुछ इसी तरह का नजारा लोग तेलंगाना के शहर रंगारेड्डी में देखकर चौंक गए। सुबह सुबह सड़क पर मजे से आराम करते हुए तेंदुए को देखकर लोगों की चीख निकल पड़ी। आखिरकार किसी तरह लोगों ने तेंंदुए को जंगल की तरफ रवाना किया।

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में मैलादेवपल्‍ली पुलिस स्‍टेशन के पास एक ब्रिज के नीचे सुबह सुबह एक तेंदुआ बैठा हुआ स्थानीय लोगों ने देखा। तेंदुआ के सड़क पर बैठे होने की खबर पाते ही लोगों के होश उड़ गए। फिर किसी ने इसकी सूचना पुलिस और फॉरेस्‍ट अधिकारियों को दी। इसके बाद  इसे पकड़ने के लिए पुलिस और फॉरेस्‍ट टीम ने एक रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन की शुरुआत की। इस बीच तेंदुआ जंगल की तरफ फिर से मौका देखकर भाग निकला। वैसे वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है लेकिन इस नजारे ने लोगों को बहुत कुछ समझा दिया।