स्पोर्ट्स डेस्क– कोरोना वायरस की वजह से हर जगह खेल गतिविधियां रुकी हुई हैं,  क्रिकेट भी कहीं नहीं हो रहा है ऐसे में अब धीरे धीरे खेलों को पटरी पर लाने का काम भी शुरू हो चुका है, अभी मैदान पर तो कोई नहीं उतरा है लेकिन प्लानिंग शुरू हो चुकी है। टीम इंडिया भी इस पर तेजी से काम कर रही है, बीसीसीआई ने ये साफ कर दिया है कि वो लिमिटेड ओवर के मैचेस की सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका दौरे पर जाने के लिए तैयार है। क्योंकि श्रीलंका में कोरोना वायरस का प्रकोप कम है, और वहां हालात अभी भी सामान्य हैं।

 

वहीं दूसरी ओर भारत में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है, जिससे भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे पर जाने की संभावना बन रही है। बीसीसीआई अगर श्रीलंका दौरे पर जाती है तो वहां 3 मैच की वनडे और 3 मैच की ही टी-20 सीरीज खेलेगी।बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि ये सब लॉकडाउन पर पाबंदी और यात्रा बैन से संबंधित सरकारी निर्देशों पर निर्भर करता है।

 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों हर जगह क्रिकेट की गतिविधियां रुकी हुई हैं, भारत में लॉकडाउन का दौर चल रहा है तो लोग भी अपने अपने घरों पर हैं, खिलाड़ी भी अपने  अपने घरों पर हैं। अब देखना ये है कि इस कोरोना काल में क्रिकेट की गतिविधियां कैसे शुरू होती हैं।