दिल्ली। पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है। कई देशों में महीनों से लॉकडाउन जारी है। इसके बाद भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच एक रेस्टोरेंट ने अपनी सख्ती से सबका दिल जीत लिया।

दरअसल, न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा ऑर्डन अपने पार्टनर के साथ एक रेस्टोरेंट में गई थी। जब वो रेस्टोरेंट में पहुंची तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए रेस्टोरेंट के मैनेजर ने न्यूजीलैंड के प्रधानमंंत्री को अंदर आने से मना कर दिया। न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा ऑर्डन अपने पार्टनर क्लॉर्क ग्रेफोर्ड के साथ वेलिंगटन के मशहूर कैफे ओलिव में पहुंची थीं। जैसे ही जेसिंडा उस कैफे में अंदर जाने लगीं तो कैफे के मैनेजर ने उन्हें यह कहकर अंदर जाने से रोक दिया कि अंदर बैठने की जगह नहीं है और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के चलते उनको एंट्री नहीं दी जा सकती है।

जानकारी के मुताबिक उस कैफे कम रेस्टोरेंट में पहले से काफी लोग मौजूद थे और टेबल भी खाली नहीं थी। जिसके चलते मैनेजर ने प्रधानमंत्री की एंट्री रैक दी। इसके बाद ऑर्डन भी बाकी ग्राहकों की तरह ही टेबल खाली होने का इंतजार करती रहीं। कैफे के मैनेजर ने पीएम से कहा जैसे ही अंदर सीट खाली होगी, उन्‍हें ऑफर कर दी जाएगी। लगभग 45 मिनट के इंतजार के बाद पीएम के बैठने के लिए कैफे में व्यवस्था हो गई। खास बात ये है कि पीएम ने इस बारे में अपनी गलती मानते हुए कहाकि यह उनकी गलती है क्‍योंकि वे कैफे के अंदर रिजर्वेशन कराना भूल गई थीं। प्रधानमंत्री ने रेस्टोरेंट की कॉफी की जमकर तारीफ भी की।