स्पोर्ट्स डेस्क– कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन का दौर चल रहा है, लॉकडाउन का चौथा फेज चल रहा है लेकिन बहुत कुछ राहत के साथ बदले हुए नियमों के साथ चल रहा है।जिसमें अभी हाल ही में केंन्द्र सरकार ने लॉकडाउन के बीच खिलाड़ियों को निजी स्तर पर ट्रेनिंग करने की इजाजत दे दी  है।

ऐेसे में टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर की टीम में शामिल रहने वाले क्रिकेटर ने अभ्यास भी शुरु कर दिया है जिसके बाद वो सुर्खियों में भी आ गए हैं, और खबर तो यहां तक भी आ रही है कि उनके इस तरह से ट्रेनिंग शुरू कर देने से बीसीसीआई भी नाराज हो गया है।

दरअसल टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शर्दुल ठाकुर ने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है, और उन्होंने आउटडोर ट्रेनिंग भी की, लेकिन इसकी इजाजत उन्होंने बीसीसीआई ने नहीं ली, जिसके बाद वो अपने इस ट्रेनिंग को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल शार्दुल ठाकुर बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल हैं ऐसे में बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट से जुड़े किसी भी खिलाड़ी को ट्रेनिंग शुरू करने से पहले बीसीसीआई से परमीशन लेनी होती है, लेकिन शर्दुल ठाकुर ने ऐसा नहीं किया, और मुंबई के करीब स्थित पालघर के दहानु क्रिकेट मैदान में ट्रेनिंग शुरू कर ली, हलांकि इनके अलावा अभी टीम इंडिया के किसी भी खिलाड़ी ने ट्रेनिंग शुरू नहीं की है।

खबर के मुताबिक शर्दुल ठाकुर के इस तरह से बिना इजाजत ट्रेनिंग शुरू कर देने से बीसीसीआई नाराज है, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी गई है, क्योंकि वो अनुबंधित खिलाड़ी हैं ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।उन्होंने जो ऐसा किया है, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था  ये अच्छा कदम नहीं है।गौरतलब है कि शर्दुल ठाकुर बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में ग्रेड सी के तहत अनुबंधित खिलाड़ी हैं।