रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई दी है. ट्वीट में उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ सदस्य विष्णुदेव साय को छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष पद का दायित्व प्राप्त होने पर हार्दिक शुभकामनाएं. मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके मार्गदर्शन में समस्त कार्यकर्तागण भाजपा की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने में सफल होंगे.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने विष्णुदेव साय को शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा कि एक कद्दावर नेता जिनकी लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है. तीन बार प्रदेश अध्यक्ष, सांसद और विधायक रहे जिनका अनुभव हमारे सामने में है. ऐसे नेता पर राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा विश्वास जताया गया, इसके लिए मैं राष्ट्रीय नेतृत्व का आभारी हूं. जिस भरोसे के साथ उनको अध्यक्ष बनाया गया है, वह भरोसा नहीं टूटेगा. इस समय कांग्रेस का जो कुशासन उभरकर सामने आई है. जिस प्रकार से जनता को धोखा उन्होंने दिया है. इन सारी बातों को लेकर विष्णुदेव साय के नेतृत्व में आंदोलन करेंगे. यही विष्णुदेव साय है, जिन्होंने सरकार बनाई थी. यही विष्णुदेव साय जिनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे और आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में भाजपा की पुनः सरकार बनेगी जिसे कोई नहीं रोक सकता.

इसे भी पढ़े-BIG BREAKING : रमन सिंह की पसंद पर लगी मुहर, विष्णुदेव साय तीसरी बार बने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

बता दें कि साल 2006 से 2019 तक विष्णुदेव साय प्रदेश अध्य़क्ष की बागडोर संभाल चुके हैं. 2013 में विधानसभा चुनाव में तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष रामसेवक पैकरा के चुनाव जीतने के बाद भी राष्ट्रीय नेतृत्व ने विष्णुदेव साय को दोबारा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी थी. उनके नेतृत्व में ही बीजेपी ने राज्य में लोकसभा चुनाव लड़ा था और 11 में से दस सीटों पर जीत दर्ज की थी. रायगढ़ लोकसभा सीट से लगातार चार बार जीत दर्ज कर चुके विष्णुदेव साय साल 2014 में मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किए गए थे. केंद्रीय मंत्री बनाए जाने के बाद उनकी जगह धरमलाल कौशिक को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था. अब एक बार फिर केंद्रीय नेतृत्व ने उन पर भरोसा जताया है.