रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा समाज के हित संवर्धन हेतु लिए गए फैसलों एवं विकास के कार्यों के लिए उनका आभार जताते हुए स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल ने छत्तीसगढ़ राज्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कोविड-19 महामारी के प्रभावी नियंत्रण हेतु प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की और इस संकट की घड़ी में समाज की ओर से हर संभव सहयोग की बात कही। मुख्यमंत्री से चर्चा के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि लॉकडाउन की अवधि में समाज की ओर से जरूरतमंदों को हर संभव सहायता, खाद्यान्न सामग्री, दवाएं तथा नगद राशि दी गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ सतनामी समाज के लोगों की सेवा भावना एवं सामाजिक समरसता के कार्यों की सराहना की।

प्रतिनिधिमंडल ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी टामन सिंह सोनवानी को छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का अध्यक्ष एवं सी.एस. डेहरे को गरियाबंद का कलेक्टर नियुक्त किए जाने तथा व्ही.के. भतपहरी को लोक निर्माण विभाग का प्रमुख अभियंता बनाए जाने पर प्रसन्नता जताई और इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रगतिशील छत्तीसगढ़ समाज के प्रदेश प्रबंधकारिणी के अध्यक्ष एल.एल. कोशले, कोषाध्यक्ष श्याम जी टांडे सहित बी.आर. बंजारे, ए.आर. चतुर्वेदी, एस.के. सोनवानी, टी.एस. चतुर्वेदानी, अश्वनी बबलू त्रिवेंद्र, रमेश बंजारे, मनोज बंजारे, हेमेंत भारतद्वाज, आशीष चतुर्वेदी, मीडिया प्रभारी मनीष रात्रे सहित समाज के अन्य लोग उपस्थित थेे।