अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार। जिले में कोरोना संक्रमण के 50 केस सामने आने के बाद सांसद सुनील सोनी ने बुधवार को जिला अधिकारियों के साथ दो घंटे तक बैठक की. इस दौरान कोरोना मामले की समीक्षा कर एहतियात बरतने के दिशा-निर्देश दिए हैं. सोनी ने कहा कि प्रशासनिक फेरबदल के पहले कलेक्टर के साथ बैठक कर कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई थी. अब जब जिले में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं तो इसकी रोकथाम के लिए ज्यादा सावधानी बरतनी होगी.

सांसद ने प्रभारी कलेक्टर और जिला पंचायत सीईओ को एम्स रायपुर के पोर्टल से लिंक करने में अहम भूमिका निभाई है. एम्स से भी उन्होंने आग्रह किया है रेड जोन से बलौदाबाजार लौटने वाले लोगों की जांच प्राथमिकता से कर लें.

इसे भी पढ़े-CORONA BREAKING : प्रदेश में एक दिन में मिले 36 नए कोरोना पॉजिटिव, 40 मरीज हुए डिस्चार्ज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 456 …

सुनील सोनी ने कहा कि रेड जोन से आने वाले लोगों को अलग क्वारंटाइन किया जाए, वहीं ऑरेंज जोन और ग्रीन जोन से आने वाले लोगों को भी अलग-अलग क्वारंटाइन किया जाए. क्वारंटाइन सेंटर में जिसका 8 दिन हो गया है, वैसी जगह पर नए लोगों को न रखा जाए.

सांसद ने जिला प्रशासन से कहा है कि उनकी तरफ से हरसंभव मदद कोरोना की रोकथाम में की जाएगी. सुनील सोनी के साथ विधायक प्रमोद शर्मा समेत कई अन्य नेता मौजूद थे.

इसे भी पढ़े-

BREAKING: छत्तीसगढ़ के इस जिले में 38 नए कोरोना मरीज की पुष्टि, स्वास्थ्यकर्मी और 4 साल का बच्चा भी संक्रमित