दिल्ली। पाकिस्तान के नेता अपनी बेवकूफाना हरकतों की वजह से पूरी दुनिया में हंसी का पात्र बनते हैं। अब वहां के पीएम का एक और बेवकूफी भरा बयान वायरल हो रहा है।
दरअसल इन दिनों पाकिस्तान वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से जूझने के साथ-साथ टिड्डियों के हमले से भी काफी परेशान है। पाकिस्तान में टिड्डी दलों ने खेत के खेत साफ कर दिये। इससे देश का किसान बेहद परेशान है। इस बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश के बेरोजगार नौजवानों को सलाह दी है कि वो टिड्डियों को पकड़कर मुर्गी पालन करने वालों को बेच दें। इससे बेरोजगार नौजवानों कमाई का एक नया जरिया मिलेगा।
इमरान की बेवकूफी यहीं नहीं रूकी। उन्होंने कहा कि देश टिड्डियों के हमले से जूझ रहा है। ऐसे में लोगों को इन्हें पकड़ना चाहिए और इसे बेचकर कमाई करनी चाहिए। वे इन्हें पकड़कर मुर्गी पालन करने वालों को बेच सकते हैं। मुर्गी पालन करने वाले इन टिड्डियों को 15 रुपए प्रति किलो की दर से खरीदेंगे और उसका इस्तेमाल मुर्गियों के चारे के रूप में करेंगे। प्रधानमंत्री बनने के बाद से इमरान भले ही देश में एक भी नया रोजगार ना सृजित कर पाए हों लेकिन अपनी बेवकूफी भरे बयानों से अपनी फजीहत कराने में कभी पीछे नहीं रहे।