रोहित कश्यप,मुंगेली। मुंगेली जिला में एक पुलिस आरक्षक के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब पूरे थाना को सील कर क्वारंटाइन सेंटर बना दिया गया है. वहीं थाना में कार्यरत तमाम पुलिस कर्मियों को थाना के भीतर ही क्वारंटीन कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि जिले के फास्टरपुर थाना में पदस्थ एक आरक्षक के संक्रमित पाए जाने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद थाना को ही क्वारंटाइन सेंटर बना दिया गया और तमाम स्टाफ को उसके अंदर क्वारंटाइन कर दिया गया. इसके साथ ही सभी 37 पुलिस कर्मियों का सेंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया.

उधर इस मामले में एडिश्नल एसपी कमलेश्वर चंदेल का कहना है कि पुलिस कर्मी के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद बड़े पैमाने पर पुलिस के अधिकारी एवं कर्मचारियों का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया है. इसके अलावा ड्यूटी में तैनात पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए सुरक्षा के संसाधनों की पर्याप्त व्यवस्था के साथ ही सोशल डिस्टेंसिग के साथ काम करने निर्देशित किया गया है.

आपको बता दें मुंगली जिले में कोरोना संक्रमित 86 मरीजों की अब तक पहचान हुई है. जिसमें कि 39 मरीज कोविड हास्पिटल से डिस्चार्ज हो कर अपने घर जा चुके हैं. फिलहाल जिले में अभी एक्टिव मामलों की संख्या 47 है.