स्पोर्ट्स डेस्क– भारतीय क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाजों की जब चर्चा की जाती है तो अक्सर कई नाम सामने आते हैं, समय समय पर टीम इंडिया में कई ऐसे तेज गेंदबाज आते रहे हैं जिन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई, लेकिन आज के दौर को छोड़ दें तो ऐसा बहुत कम ही देखने को मिला है जब टीम इंडिया में एक साथ कई बेहतरीन तेज गेंदबाज आए, इसका असर ये होता था कि अगर कोई बेहतरीन तेज गेंदबाज टीम में रहता भी था तो दूसरे छोर से उसे वो सपोर्ट नहीं मिल पाता था जिससे उसे सफललाएं कम मिल पाती थीं, लेकिन इन हालातों में भी टीम इंडिया में कई ऐसे गेंदबाज आए जिन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी की बदौलत अलग पहचान बनाई। 

उनमें से एक नाम जवागल श्रीनाथ का भी है, जवागल श्रीनाथ टीम इंडिया के स्टार गेंदबाजों में से एक, अपने दौर में उनकी गेंदबाजी का लोहा पूरी दुनिया मानती थी और अब जवागल श्रीनाथ को याद करते हुए उन्हें लेकर वीवीएस लक्ष्मण ने ये स्पेशल ट्वीट किया है, जिसके बाद जवागल श्रीनाथ एक बार फिर से सुर्खियों में  आ गए हैं।

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ उन भारतीय तेज गेंदबाजों में से एक हैं जिन्होंने भारतीय तेज गेंदबाजी में क्रांति लेकर आए थे। वीवीएस लक्ष्मण इस समय उन खिलाडियों को याद कर रहे हैं, जिनके साथ वो खेले हैं और जिन्होंने उन पर एक अलग प्रभाव डाला है। श्रीनाथ से पहले वीवीएस लक्ष्मण सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, राहुल द्रवड़ि, और अनिल कुंबले को भी याद कर चुके हैं।

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ को लेकर वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा है कि मैसूर से निकला बेहतरीन तेज गेंदबाज, जिन्होंने भारतीय गेंदबाजी में क्रांति ला दी, साथ न देने वाली स्थिति में भी उन्होंने हमेशा टीम की जरूरतों को पूरा किया, श्रीनाथ की ताकत विपरीत परिस्थियों में भी अच्छा करने की भूख है।