स्पोर्ट्स डेस्क– हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच ने जब सगाई की थी, उसकी खबर खूब सुर्खियां बटोरी थीं, और फिर कोरोना काल आया, लॉकडाउन का दौर चला, और नताशा स्टानकोविच और हार्दिक पंड्या इस दौरान एक साथ ही रहे, इस दौरान दोनों सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहे और सोशल मीडिया में अपनी साथ वाली कई तस्वीरें भी वायरल कीं।

और अब अक्सर ही अपनी हर अच्छी खबर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को शेयर करने वाले हार्दिक पंड्या ने अपने पिता बनने की खुशखबरी भी सोशल मीडिया के जरिए ही दी। जिसके बाद तो मानों बधाइयों का तांता लग गया. देश में कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविच स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बच्चे की मां बनने वाली हैं, सोशल मीडिया पर लोग दोनों को खूब बधाई दे रहे हैं. बीते दिन ही हार्दिक ने इस बात का ऐलान किया था कि उनकी फियोंसी प्रेग्नेंट हैं. जिसके बाद लोगों के बधाई के रिएक्शन ने तेजी पकड़ ली थी, और अब नताशा स्टानकोविच की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी का भी रिएक्शन आया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नताशा के बेबी बंप वाले पोस्ट पर अली गोनी ने  उन्हें बधाई दी है, साथ ही दिल का इमोजी बनाया और अब अली गोनी का ये रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

गौरतलब है कि अली गोनी और नताशा स्टानकोविच एक दूसरे को डेट कर चुके हैं, दोनों टीवी डांस रिएलटी शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया था, हलांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया, और फिर ब्रेकअप के बाद नताशा-हार्दिक एक दूसरे के करीब आए और दोनों ने सगाई कर ली। हलांकि ब्रेकअप के बाद भी नताशा और गोनी की दोस्त बनी हुई है।

 

अब तक शादी नहीं की

नताशा स्टानकोविच मां और हार्दिक पंड्या पिता तो बनने वाले हैं लेकिन दोनों ने अब तक सिर्फ सगाई की है शादी नहीं की है, और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।