दिल्ली। टिकटॉक स्टार और हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट का ताजा कारनामा हरियाणा सरकार पर भारी पड़ गया है। अब उनके कारनामे पर सियासी बवाल मच गया है। भाजपा पर हमला करने का विपक्ष को बैठे बिठाए मौका मिल गया।
दरअसल में हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने मंडी समिति के कर्मचारी को चप्पलों से पीट डाला। अब कांग्रेस ने इस चप्पल कांड को लेकर हरियाणा की खट्टर सरकार पर तगड़ा हमला बोला है। सरकार की फजीहत होती देख मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है। जबकि मामला बढ़ता देख इस मामले में पुलिस ने सोनाली फोगाट के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
इस बारे में मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत के बाद सोनाली फोगाट और उनके समर्थकों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सोनाली फोगाट ने भी सुल्तान सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और उनके खिलाफ भी धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। मामले को तूल पकड़ता देख मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी इस मामले में रिपोर्ट तलब की है। अब कांग्रेस ने भाजपा नेताओं के रवैये को लेकर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।