दिल्ली। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार से शासन से लेकर प्रशासन तक सभी परेशान हैं। अब महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामलों ने चीन को भी पीछे छोड़ दिया है।

महाराष्ट्र में चौबीस घंटे में कोरोना वायरस के तीन हजार से ज्यादा मामलों ने सरकार को परेशानी में डाल दिया है। इसके साथ ही नब्बे लोगों की मौत से सरकार सकते में है। अब राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 85,975 हो गई है। इसके अलावा महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 3,060 हो गई है। राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामले सरकार के लिए चिंता का सबब बन गए हैं। अब महाराष्‍ट्र ने कोरोना संक्रमण के मामले में चीन को भी पीछे छोड़ दिया है।

 
गौरतलब है कि चीन में कोरोना संक्रमण के लगभग 83 हजार मामले सामने आए हैं जबकि महाराष्ट्र में ये आंकड़ा 85 हजार के स्तर को भी पार कर गया है। पाकिस्तान में जहां कोरोना से दो हजार मौतें हुई हैं वहीं महाराष्ट्र में अब तक तीन हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। महाराष्ट्र को देश का नया वुहान तक कहा जाने लगा है। लोग कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार पर भी उंगली उठा रहे हैं। इसे लोग सरकार और सिस्टम की नाकामी बता रहे हैंं।