नई दिल्ली। आर्थिक तंगी और गरीबी की वजह से दुनिया की मशहूर सुपर कार रेसर रेनी ग्रेसी अब पॉर्न स्टार बन चुकी हैं. 25 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया की इस V 8 सुपर कार रेसर ने एडल्ट इंडस्ट्री में क़दम रखने का एलान कर दिया है. रेनी ग्रेसी ने इसकी ब़ड़ी वजह पॉर्न इंडस्ट्री से मिलने वाले पैसे को बताया है. रेनी ने साफ़ किया उसे अपने इस क़दम से कोई गिला नहीं है.

पिछले हफ्ते रेनी ग्रेसी ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन फैसला था. इसने मेरी लाइफस्टाइल ही बदल दी है. मैं पॉर्न इंडस्ट्री में अच्छा नाम भी कमाऊंगी और पैसे भी. रेनी कहती हैं कि उनके इस काम में उनके घर वाले भी सपोर्ट करते हैं. रेना ने बताया कि मेरे पापा को मुझ पर गर्व है. क्योंकि अब मैं पूरे घर की आर्थिक रूप से मदद कर पा रही हूं. पहले मैं परिवार की मदद पैसे से नहीं कर पाती थी.

 

रेनी ने बताया कि पैसों की कमी की वजह से मुझे मोटर स्पोर्ट छोड़ना पड़ा. रेसिंग में पैसे की कमी थी. परिवार के लिए दिक्कत आ रही थी, इसलिए मैंने ये फैसला लिया. रेनी ग्रेसी कहती हैं कि रेसिंग की दुनिया में सीजनल पैसे मिलते थे. मतलब जब रेस होगी तब कुछ पैसे मिलेंगे. काम भी कम होता था. लेकिन अब पॉर्न इंडस्ट्री में हर हफ्ते रेनी 25 हजार डॉलर यानी 18.88 लाख रुपए कमा रही हैं. यानी महीने में 75.52 लाख रुपए मिल जाता है.

https://www.instagram.com/p/B_Gd9BuJYZm/?igshid=kn3b7i85u3eo