रायपुर। प्रदेश में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामले को लेकर अब पक्ष विपक्ष के बीच ट्वीटर वार शुरु हो गया है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के एक ट्वीट पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने उन्हें जमकर आड़े हाथ लिया है। सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा कि अजय चंद्राकर कोरोना के मामले बढ़ने के लिए प्रार्थना करते होंगे ताकि कांग्रेस सरकार को वो कोस सकें।

सिंहदेव यहीं नहीं रुके इसके आगे उऩ्होंने कोरोना के लिए केन्द्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया, उन्होंने कहा कि अगर अजय चंद्राकर को वास्तव में लोगों की चिंता है तो उन्हें केन्द्र सरकार से पूछना चाहिए जिनकी गलतिया के कारण देश का हर नागरिक परेशानियों से घिर गया है। कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक कैसे बन गया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ऐसा लग रहा है कि @Chandrakar_Ajay जी दिन रात प्रार्थना कर रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के केस बढ़ जाएं ताकि कांग्रेस सरकार को कोस सकें। हो सकता है, हर केस बढ़ने पर खुश भी होते हों। लेकिन इन्हें जानकर दुख होगा कि छत्तीसगढ़ की जनता सरकार के साथ मिल कर कोविड से लड़ रही है।”

सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा, “@Chandrakar_Ajay जी, अगर आपको सचमुच लोगों की चिंता है तो आप सवाल केंद्र सरकार से पूछिए जिनकी गलतियों के कारण आज भारत का हर नागरिक परेशानियों से घिर गया है। उनसे पूछिये कि भारत कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित देशों में से एक कैसे बन गया? (2/2)”

दरअसल अजय चंद्राकर ने एक अखबार में छपी उस खबर को लेकर सीएम सहित प्रदेश के सभी मंत्रियों पर तंज कसा था. जिसमें सीएम सहित पूरे मंत्रीमंडल को कोरोना योद्धा बताया गया था और कहा गया था कि इन्होंने ही प्रदेश में कोरोना की तेज रफ्तार को रोक दिया है. चंद्राकर ने 7 जून को इस खबर को ट्वीट करते हुए कहा कि ट्रंप व्हाइट हाउस के बंकर में छिप गए थे, आप तेरह भी अपने बंकर का पता बताईये.

चंद्राकर ने ट्वीट कर कहा, “कहां गए छ.ग. के असफल कोरोना योद्धा(मुख्यमंत्री/मंत्री)? न कोई ट्वीट, न कोई बयान, न कोई संदेश प्रेसिडेंट ट्रंप तो वाइट हाउस के ही बंकर में छिपे थे, आप तेरह भी तो अपने बंकर का पता बताइए ??? छ.ग. में पल-पल बढ़ती कोरोना की रफ्तार…. (अप्रत्याशित वृद्धि) @bhupeshbaghel”