दिल्ली। पाकिस्तानी अपने कारनामों की वजह से खूब चर्चा में रहते हैं। इन दिनों उनका एक और कारनामा खूब चर्चा में है। जिसे सुनने वाला हर शख्स लोटपोट हुआ जा रहा है।

पाकिस्तान की सरकार और प्रशासन रामभरोसे ही चल रहा है। आपने इंसानों को तो जुआंं खेलते हुए कई बार सुना होगा लेकिन क्या कभी आपने गधे को जुआं खेलते हुए देखा या सुना है। हममें से किसी ने भी गधे को जुआं खेलते हुए नहीं देखा होगा क्योंकि ये बेजुबान जानवर आखिर जुआंं कैसे खेल सकता है लेकिन हैरानी की बात ये है कि पाकिस्तान में एक गधे को जुआ खेलने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये कारनामा पाकिस्तान की पुलिस ही कर सकती है।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के रहीम यार खान इलाके की पुलिस ने सात-आठ लोगों के अलावा एक गधे को भी जुआंं खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मजेदार बात ये है कि एफआईआर में भी गधे का नाम दर्ज किया गया है। इस गधे की गिरफ्तारी को लेकर रहीम यार खान इलाके के एसएचओ ने कहा कि संदिग्धों के अलावा गधे का नाम भी एफआईआर में दर्ज है और उसे भी थाने के बाहर बांध कर रखा गया है। अब बेचारा गधा हवालात में उस जुर्म की सजा भुगत रहा है जो उसने की ही नहीं है।