दिल्ली। देश में सरकार कोरोना से लड़ने में सारे संसाधन झोंक रही है। इस बीच ऐसी लापरवाही की कहानियां सामने आ रही हैं कि उनको सुनकर पांव तले जमीन खिसक जाएगी।

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक निजी लैब की घोर लापरवाही सामने आई है। जिसके बाद जिले में हड़कंप मच गया है। यहां 35 लोगों की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट में भयंकर गड़बड़ी मिलने के बाद प्रशासन ने उन्हें पॉजिटिव मरीजों के साथ आइसोलेशन वार्ड में रख दिया। इस तरह प्रशासन और निजी लैब की लापरवाही की वजह से 35 लोगों की जान जोखिम में पड़ गई।

जानकाऱी के मुताबिक 35 लोगों के सैंपल प्राइवेट लैब्स में जांच के लिए गए थे और इस लैब ने जांच में इन लोगों को पॉजिटिव बता दिया। जब उनकी सरकारी प्रयोगशालाओं में दोबारा जांच कराई गई तो उन सबकी रिपोर्ट नेगेटिव निकली। अब प्रशासन ने इन सभी प्राइवेट लैबों को नोटिस भेजा है। खास बात ये है कि तीन दिनों तक इन 35 लोगों को कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ रखा गया फिर जब सैंपल को सरकारी लैब में चेक कराया गया तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद सभी 35 लोगों को डिस्चार्ज कर छुट्टी दे दी गई। अब प्रशासन मामले में कार्रवाई में जुट गया है।