रेखराज साहू, महासमुंद। महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर के नाम से पैसे मांगने का मामला सामने आया है. मामले का पता चलने पर विधायक ने कोतवाली में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

बताया जा रहा है कि लकी नाम के एक व्यक्ति के मोबाइल नंबर पर एक फोन आया. फोन करने वाले ने बताया कि विधायक विनोद सेवन बात करना चाहते हैं.  उसके बाद विधायक बन कर बात करने वाले ने कहा कि मैं किसी काम से बाहर आ गया हूं और हमारे लडके की फीस 21776 रूपये जमा करने है. मै नंबर देता हूॅ आप उसमें पैसे डाल दो और घर जाकर पैसे ले लो.  इसी प्रकार दूसरा फोन सोमेश नाम के एक और व्यक्ति के पास आया. अबकी दफा फोन करने वाले ने अपने आप को विधायक का पीए बताया और उनके लडके की फीस 21776 रूपये जमा करा कर, निवास से लेने की बात कही. उसके बाद दोनों ने विधायक को फोन लगाकर पूछा तो विधायक विनादे चन्द्राकर ने ऐसी किसी भी बात से इंकार किया और इसकी शिकायत कोतवाली में की.

विनोद चंद्राकर ने कहा कि आज मुझे पता चला मेरे दो मित्रो सोमेश दावडा और लक्की से जो कि मनी ट्रांसफर करने का काम करते हैं. उन्होंने मुझे फोन करके बताया कि आपके यहां मनी ट्रांसफर करना है, मुंबई के एक खाते में. फिर जिस नंबर से फोन आए थे उनके नंबर देखा और उनके रिकॉर्डिंग सुनी तब मैं मना किया और कहा कि मैंने किसी को फोन करने के लिए नहीं कहा है. ना ही किसी को ट्रांसफर करने के लिए कहा. जिसने यह काम किया है, मैंने उसके खिलाफ सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज करा दिया है और FIR करने के लिए कहा है.

उधर एडिशनल एसपी मेघा टेंभुरकर ने कहा कि आज कोतवाली थाने में विधायक विनोद चंद्राकर द्वारा शिकायत आवेदन दिया गया है. जिसमे एक अज्ञात मोबाईल नम्बर से उनके नाम से किसी अन्य व्यक्ति द्वारा पैसे की मांग की गई है. महासमुंद के दो लोगों के पास अज्ञात नम्बर से फोन आया जिसके लिय हम सायबर टीम को जाँच के लिए दिए हुए है. जांच के उपरांत उस नंबर की छानबीन की जाएगी इसमें जो फोन आया है उनके नंबरों के आधार पर मोबाइल धारक को बुलाकर पूछताछ किया जाएगा और आगे कार्रवाई की जाएगी.