सत्यपाल राजपूत, रायपुर। नगर निगम रायपुर के जोन अध्यक्षों के चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस पार्षद की पहचान कर ली गई. अब सिर्फ आधिकारिक रूप से घोषणा होना बाकी है. क्या कार्रवाई करना है ये हाईकमान तय करेगी. इसके लिए शुक्रवार को चार सदस्यीय टीम गठित की गई थी. अभी लेन देन की पूर्ण रूप से पुष्टि होना बाकी है. इसके बाद उस चुनाव को शून्य घोषित करने की मांग करेंगे. यह बात महापौर एजाज ढेबर ने कही.

महापौर ने कहा कि जो अपने थे उसी ने ग़द्दारी किया है. शक तो उसी दिन हो गया था. लेकिन जांच पड़ताल के बाद स्पस्ट हो गया कि वो जयचंद कौन था. कल कमेटी बनाया गया था, उसमें मापदंड भी निर्धारित की गई कि कैसे जांच करना है. उसी के आधार पर जांच पड़ताल किया गया है उस जयचंद को ढूँढ निकाला गया है.

फ़िलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि करना बाक़ी है, क्योंकि ये काम हाईकमान को करना है वो व्यक्ति कौन है, ये हाईकमान घोषणा करेगी और उस पर क्या कार्रवाई करना है ये हाईकमान ही तय करेगी.

इसे भी पढ़े-बड़ी खबर : रायपुर निगम जोन अध्यक्ष चुनाव में कांग्रेस का एकतरफा माहौल, 10 में से 8 जोन पर किया कब्जा…

महापौर ने कहा कि हमने तो अपने बीच के ग़द्दार को ढूँढ निकाला है और ये तय है कि इसके लिए डील हुई है कितना है कि किस चीज़ की डील हुई है ये बात सामने आते ही हम उस जोन के चुनाव को शून्य घोषित करने की मांग करेंगे. साथ ही कहा कि बीजेपी  का यह मूल रूप चेहरा यही है मध्य प्रदेश में जो BJP ने किया उसका जीता जागता उदाहरण हैं और अभी ज़ोन अध्यक्ष के चुनाव में किया.

अब हम ये पता कर रहे हैं कि सौदा तो हुआ है हमारी ओर से जो किया उसका पता लगा लिया है, लेकिन यह सौदा कराने वाले कौन व्यक्ति है इसका पड़ताल कर रहे हैं और इस पर ठोस क़दम उठाए जाएंगे.