सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां बताने के लिए भाजपा छत्तीसगढ़ में रोजाना तीन वर्चुअल सभाएं करेगी. राजनांदगांव से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग अभियान की शुरुआत की गई. आज प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सभा में शामिल हुए.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने बताया कि जिला, विधानसभा और लोकसभा स्तर पर 14 से 22 जून तक सभाएं होंगी. जिले और तिथियों के अनुसार सभाएं होंगी. पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता तिथिवार सभाएं लेंगे. सांसद रामविचार नेताम 15 जून को बस्तर जिले के कार्यकर्ताओं से जन संवाद करेंगे.

विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के दूसरे शासनकाल का 1 साल पूरा हुआ है और इस एक साल में ऐतिहासिक व साहसिक निर्णय लिए गए है, जिसे हर घर तक पहुंचाना है. भारतीय जनता पार्टी एक माध्यम है, आज हमने जिला जनसंवाद का शुभारंभ राजनांदगांव जिले से किया है.

छत्तीसगढ़ के 27 जिलों में जिला जनसंवाद का आयोजन आने वाले समय में होगा. जिसे प्रदेश के वरिष्ठ नेता डॉ रमन सिंह, सरोज पाण्डेय, विक्रम उसेंडी, धरमलाल कौशिक समेत तमाम नेता संबोधित करेंगे. इसके साथ ही यह शपथ लिया है कि आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए अपने जीवन में अधिक से अधिक स्वदेशी उत्पादों का उपयोग करेंगे.