हेमंत शर्मा,रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढियारी थाना क्षेत्र में एक महिला को जान से मारने की कोशिश की गई है. पीड़िता महिला बहू का आरोप है कि ससुराल में सास और ननद उसके साथ आए दिन मारपीट किया करती थी. बीते दिनों विवाद को लेकर फांसी पर लटका कर हत्या करने की कोशिश की गई. पीड़िता का अभी गंभीर हालत में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने सास और ननद के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता सुलोचना जंघेल की 29 अप्रैल 2018 को गुढ़ियारी के विकास नगर के रहने वाले राकेश जंघेल से शादी हुई थी. पीड़िता को उसकी सास और ननद ने फांसी पर लटकाकर मारने की कोशिश की है. निजी अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराया गया.

पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि 13 जून की रात सास और ननद के साथ उसका आपसी विवाद हुआ था, फिर 14 जून को उसी विवाद की रंजिस को लेकर उनकी सास सुलोचना जंघेल और नंनद साधना नागपुरे ने उसे फांसी पर लटका दिया था. जिससे वह बेहोश हो गई थी, उसे याद नहीं है कि उसको किसने नीचे उतारा.

इधर पीड़िता द्वारा मजिस्ट्रेट के सामने दिए गए बयान के आधार पर गुढ़ियारी पुलिस ने सास और ननद के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.