हेमंत शर्मा,रायपुर। राजधानी के गुढियारी थाना इलाके में एक ऐसी घटना घटी है, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया है. मां ने अनजाने में ही सही, लेकिन अपने बेटे की जान ले ली है. दरअसल घर के सामने खड़ी कार से चाभी निकालने के दौरान कार अचानक स्टार्ट हो गई और सामने खड़े बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी. गंभीर रूप से घायल बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कार से चाभी निकलाने वाली कोई और नहीं बल्कि उसी बच्चे की मां थी. हादसे में बेटे की मौत के बाद मां सदमे में है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुढ़ियारी कृष्णा नगर निवासी अरुण ध्रुववंशी के घर के पास उसकी खुद की बुलेरो वाहन खड़ी थी. वाहन में चाभी लगी रह गई थी, जिसे निकालने उसकी पत्नी सरिता ध्रुववंशी गई. चाभी निकालते वक्त अचानक गाड़ी चालू हो गई और चलने लगी. गाड़ी झटके से आगे बढ़ते हुए सामने खड़े 8 वर्षीय बेटे अनुराग ध्रुववंशी को अपनी चपेट में ले लिया.

इस हादसे में बच्चे को काफी चोटें आई. जिसे तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वही घटना के बाद बच्चे को खोने के गम में माँ सदमे में है. इसलिए उससे पूछताछ नहीं हो पाई है. स्थिति ठीक होने के बाद उनसे पूछताछ कर आगे की विवेचना की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.