स्पोर्ट्स डेस्क। विदेशी लीग में खेलने की अनुमति को लेकर बीसीसीआई से बीच बीच में खिलाड़ी आवाज उठाते रहे हैं और अब हरभजन सिंह भी इसमें शामिल हो गए हैं जिन्होंने विदेशी लीग में खेलने को लेकर बड़ी बात कही है.

टीम इंडिया के दिग्गज फिरकी गेंदबाज़ हरभजन सिंह ने आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल पर कहा है बीसीसीआई को गैर अनुबंधित खिलाड़ियों को विदेशी लीग में खेलने की अनुमति देनी चाहिए,

जिन्हें भारतीय टीम में नहीं चुना जा रहा है. हरभजन सिंह कहते हैं कि आपको कोई ऐसा सिस्टम बनाना चाहिये, जिसमें 50 टेस्ट खेल चुके, या 35 साल के ऊपर के खिलाड़ी बोर्ड से अनुमति ले सके.

गौरतलब है कि इससे पहले सुरेश रैना और पूर्व मीडियम पेसर इरफान पठान भी विदेशी लीग में भारतीय खिलाड़ियों को खेलने देने की वकालत कर चुके हैं. भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान और बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा था कि बीसीसीआई को उन खिलाड़ियों को जिनका अनुबंध राष्ट्रीय टीम के साथ नहीं है, उन्हें विदेशी लीग में खेलने के लिए अनुमति दे देनी चाहिए.

इरफान पठान ने खेल के सभी फॉर्मेट के सन्यास ले लिया है तो वहीं रैना अभी भी टीम इंडिया में वापसी के लिए पसीना बहा रहे हैं.