रायपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस की ओर से कई स्थानों पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.

इसी कड़ी में रायपुर महापौर एजाज ढेबर और कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा ने राजेन्द्र नगर स्थित विजेता उद्यान में पौधे रोपे. साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए सफाई कर्मचारियों को सुरक्षा किट का वितरण किया. इस दौरान एमआईसी मेंबर, तमाम पार्षद और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

इस अवसर पर विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है. इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस द्वारा विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम किया जा रहा है. हम सभी राहुल गांधी के दीर्घायु होने की कामना करते हैं.

महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि राहुल गाँधी देश के युवाओं के आइकॉन और उनके प्रेरणा स्रोत है. ऐसे शख्स का आज जन्मदिन है, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष  राहुल गांधी का आज जन्मदिन है, राहुल गांधी के जन्मदिन पर आज यहाँ पर वृक्षा रोपण रखा गया है. और जो सबसे अच्छी बात है, जो हमारे सफाई कर्मी है जिन्होंने कोरोना संकट काल में अपना अद्भुत परिचय दिया हैं, उन्होंने अपनी जीवन की परवाह ना करते हुए इस रायपुर की सफाई की चिंता की है, ऐसे लोगो का भी हमारे पार्षद आकाशदिप शर्मा और वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा  के द्वारा आज उनको सम्मान  किया गया है. आज उनको सुरक्षा किट दी गईं हैं.आज हम सब यहां मिलकर आज राहुल गांधी का जन्मदिन मना रहे हैं. और उनकी हम दीर्घायु की कामना करते हैं.

विधायक कुलदीप जुनेजा ने कहा कि आज राहुल गांधी का जन्मदिन है. इस अवसर पर मैंने कुष्ठ बस्ती के लोगों को मास्क, सेनिटाइजर वितरित किया. साथ ही उन्हें खाना भी खिलाया.