स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को कौन नहीं जानता, अपने दौर में इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर में से एक थे, जब कभी भी टीम इंडिया के खिलाफ कप्तानी करते काफी आक्रामक नजर आते, और बतौर कप्तान भी काफी सफल रहे हैं.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जमकर तारीफ की है, नासिर हुसैन ने सौरव गांगुली को लेकर कहा है कि अगर टीम इंडिया आज क्रिकेट की पॉवरहाउस है तो उसका क्रेडिट सौरव गांगुली को भी मिलता चाहिए, क्योंकि इसमें उन्होंने अहम भूमिका अदा की है.

नासिर हुसैन ने सोनी पिट स्टॉप पर चैट करते हुए कहा है कि सौरव गांगुली ने भारतीय टीम को एक मजबूत टीम बनाने में अहम रोल अदा किया है, सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को मजबूत टीम बनाया है, जब वो कप्तानी कर रहे होते थे तो आपको इस बात का अंदाजा हो जाता था, कि मुकाबला कड़ा होने वाला है, एक कप्तान के रूप में मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं, सौरव गांगुली ने ही भारतीय क्रिकेट में क्रांति लाने का काम किया है.

इसके अलावा नासिर हुसैन ने टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान सौरव गांगुली को लेकर कहा विराट कोहली में भी सौरव गांगुली की सभी खूबियां नजर आती हैं, विराट कोहली काफी प्रतिस्पर्धी क्रिकेटर हैं, जब वो मैदान पर होते हैं तो जीतना चाहते हैं, वो हर कीमत पर जीतना चाहते हैं.