हेमंत शर्मा, रायपुर। राजधानी में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कबीर नगर के पास रिंग रोड पर सुबह ट्रक की टक्कर से फैक्ट्री में काम करने वाले की मौत हो गई. लगातार हो रही दुर्घटनाओं पर लोगों ने गुस्से का इजहार किया.

जानकारी के अनुसार, सुबह करीबन 8 बजे घटित घटना में मृत व्यक्ति की पहचान टाटीबंध निवासी 50 वर्षीय मदन यादव पिता स्व. राजमहल यादव के रूप में की गई है. 10 दिन पहले भी घटना स्थल पर सड़क दुर्घटना हुई थी. लगातार हो रहे सड़क हादसों पर कबीर नगर के रहवासियों आक्रोश जताया. लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस के साथ पीडब्लूडी के अधिकारी भी पहुंचे. वहीं मौके पहुंचे विधायक सत्यनारायण शर्मा ने डिवाइडर बनाए जाने के साथ दुर्घटना को रोकने आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए.

आजाद चौक सीएसपी सुनील शर्मा ने बताया कि रिंग रोड में एक क्रोसिंग है, यहां से जब भी कोई आता है तो ट्रकों के स्पीड होने के कारण दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है. पिछले हफ्ते भी एक एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद कबीर नगर थाने की ओर से पीडब्लूडी को एक पत्र जारी किया था. मने ब्रेकर को बढ़ाए जाने के साथ चेतावनी के साइन बोर्ड और ट्रकों की गति सीमा का एक बोर्ड लगाने को भी कहा है.

उन्होंने बताया कि ट्रांसपोर्ट संघ की भी बैठक लेकर सड़क पर ट्रकों को पार्क नहीं करना कहा गया था. इस पर अब ट्रैफिक विभाग के साथ एक अभियान चलाया जाएगा. दुर्घटनाओं को रोकने जो भी उपाय होगा वो किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचकर विधायक सत्यनारायण शर्मा ने भी कुछ बिंदु सुझाए है, जिसका पालन किया जाएगा.